• December 28, 2021

विवादित डिसमिसल पर बोले मयंक -मैं कुछ कह नहीं सकता वर्ना मेरा पैसा फंस जाएगा

विवादित डिसमिसल पर बोले मयंक -मैं कुछ कह नहीं सकता वर्ना मेरा पैसा फंस जाएगा

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट के पहले दिन अपने विकेट को लेकर हो रहे विवाद पर बात की। भारतीय सलामी बल्लेबाज ने कहा कि वो इस बारे में खुलकर बात नहीं कर सकते क्योंकि इससे उनकी मैच फीस कट सकती है।

41वें ओवर में अग्रवाल तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी (Lungi Ngidi) के खिलाफ LBW आउट हुए। इसमें कोई संदेह नहीं था कि वो गेंद शानदार थी और टीवी रीप्ले ने पुष्टि की कि गेंद विकेट पर लग रही थी। लेकिन इसने प्रशंसकों के बीच एक बहस भी छेड़ दी, जिन्हें लगा रहा था कि गेंद स्टंप्स को मिस कर रही थी और लेग साइड में जा रही थी।

 

दिन का खेल खत्म होने के बाद जब मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस घटना पर मजाकिया प्रतिक्रिया दी। बल्लेबाज ने कहा, “मुझे अपनी राय देने की अनुमति नहीं है और इसलिए मैं इसे यहां पर छोड़ना चाहता हूं। अन्यथा, मैं बुरी किताबों में पड़ जाऊंगा और मेरा पैसा (मैच फीस) डॉक किया जा सकता है. न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट में शतक बनाने वाले अग्रवाल ने दक्षिण अफ्रीका में अपना प्रभावशाली प्रदर्शन जारी रखा है। 30 साल के खिलाड़ी ने भारत और दक्षिण अफ्रीका (India Vs South Africa) के बीच सेंचुरियन की पहली पारी में 60 रन बनाए।

 1,813 total views,  2 views today

Spread the love