• July 25, 2022

IND vs WI: श्रेयस अय्यर के LBW फैसले पर मचा बवाल, तस्वीर देखकर बताएं Out या Not-out

IND vs WI: श्रेयस अय्यर के LBW फैसले पर मचा बवाल, तस्वीर देखकर बताएं Out या Not-out

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के लिए वनडे सीरीज में कप्तानी कर रहे शिखर धवन (Shikhar Dhawan) वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे मैच में नहीं चल पाए, लेकिन फिर भी टीम ने 312 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया। टीम इंडिया के लिए श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन और अक्षर पटेल ने अर्धशतक जड़े। बता दे की श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में 63 रनों का योगदान दिया। श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) जिस तरह से अलजारी जोसेफ (Alzarri Joseph) की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हुए, उसको लेकर काफी बवाल मच गया है। रिव्यू में ऐसा लग रहा था कि गेंद विकेट से टकराएगी नहीं, लेकिन अंपायर्स कॉल फैसले के चलते उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा।

 

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने 71 गेंद पर चार चौके और एक छक्के की मदद से 63 रन ठोके। भारत ने 312 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 17.2 ओवर में महज 79 रन बनाए थे और तीन विकेट भी गंवा दिए थे। शुभमन गिल, शिखर धवन और सूर्यकुमार यादव आउट होकर पवेलियन लौट चुके थे। श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने संजू सैमसन (Sanju Samson) के साथ मिलकर पारी को संभाला और जीत के ट्रैक पर वापस लेकर आए।

 

33वां ओवर फेंकने के लिए अलजारी जोसेफ (Alzarri Joseph) आए। उनके ओवर की आखिरी गेंद लेग स्टंप पर डाली गई यॉर्कर थी। अपील के बाद अंपायर ने आउट करार दिया। श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने बिना देरी के रिव्यू लिया और फिर अंपायर्स कॉल के चलते उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा। सोशल मीडिया पर इस विकेट को लेकर बवाल मचा हुआ है। फैन्स का मानना है कि गेंद लेग स्टंप पर नहीं लगती। आप खुद देखें तस्वीर और फैसला करें कि श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) आउट थे या नहीं?

 353 total views,  2 views today

Spread the love