• August 22, 2022

कोहली को लेकर पाकिस्तान के यासिर शाह ने खुद अपनी टीम को दी वॉर्निंग, कहा…

कोहली को लेकर पाकिस्तान के यासिर शाह ने खुद अपनी टीम को दी वॉर्निंग, कहा…

स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में ब्लॉकबस्टर मुकाबला होना है. इस मुकाबले में अभी एक हफ्ते का समय बचा हुआ है लेकिन अभी से फैन्स का क्रेज सातवें आसमान पर है. इस महामुकाबला से पहले लेग स्पिनर यासिर शाह (Yasir Shah) ने पाकिस्तान एशिया कप स्क्वाड से विराट कोहली (VIrat Kohli) से बचकर रहने को कहा है। दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली पिछले कुछ समय से खराब दौर से गुजर रहे हैं और आईसीसी टी20 रैंकिंग (ICC T20 rankings) में 32वें स्थान पर खिसक गए हैं।

हालांकि पाकिस्तान के टेस्ट स्पेशलिस्ट लेग स्पिनर यासिर शाह (Yasir Shah) ने अपनी खुद की टीम को चेताया है कि विराट कोहली (VIrat Kohli) को हल्के में नहीं लेना चाहिए। हां, वह फॉर्म में नहीं है, क्योंकि वह रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहा है, लेकिन वह एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी है और वह किसी भी समय फॉर्म में वापस आ सकता है। विराट कोहली (VIrat Kohli) ने इंग्लैंड में खेले गए दो टी20 मैचों में क्रमशः 1 और 11 रन बनाए थे। जिसके बाद से वह ब्रेक पर हैं।

 

आउट ऑफ फॉर्म बल्लेबाज विराट कोहली (VIrat Kohli) 17 जुलाई को इंग्लैंड दौरे के बाद से एक महीने से अधिक के ब्रेक के बाद वापसी कर रहे हैं। उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई वनडे और टी20 सीरीज से आराम दिया गया था

 401 total views,  2 views today

Spread the love