• August 1, 2022

Patra Chawl Land Scam: संजय राउत के लिए नई मुसीबत, जानें क्या है मामला

Patra Chawl Land Scam: संजय राउत के लिए नई मुसीबत, जानें क्या है मामला

इंटरनेट डेस्क। शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। जमीन घोटाले के मामले में गिरफ्तारी के बीच उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई है। खबर है कि उनके खिलाफ यह शिकायत महिला गवाह को धमकाने के आरोप में दर्ज की गई है। ईडी ने रविवार को संजय राउत (Sanjay Raut) आवास पर छापेमारी की थी, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, कथित तौर पर स्वप्ना पाटकर को धमकाने के लिए राउत के खिलाफ धारा 504, 506 और 509 के तहत वाकोला पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई है। पाटकर पात्रा चॉल जमीन घोटाला मामले (Chawl land scam case) में गवाह हैं।

पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार रात को बताया कि गवाह स्वप्ना पाटकर ने वकोला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि पाटकर ने हाल में पुलिस का रुख करते हुए दावा किया था कि उसे टाइप किए गए एक पत्र में दुष्कर्म और हत्या की धमकी दी गई थी। यह पत्र 15 जुलाई को उसे दिए एक अखबार में रखा हुआ था। अधिकारी के अनुसार, पाटकर ने रविवार को पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया, जिसके बाद उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई गई है।

अधिकारियों ने बताया कि संजय राउत (Sanjay Raut) (60) को दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट में ईडी के मंडल कार्यालय में छह घंटे से अधिक समय तक चली पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने दावा किया कि संजय राउत (Sanjay Raut) को धन शोधन रोकथाम कानून (PMLA) के तहत रविवार देर रात 12 बजकर पांच मिनट पर हिरासत में लिया गया, क्योंकि वह जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे।

 414 total views,  2 views today

Spread the love