• December 29, 2021

अपने कमरे में गुमसुम हाथ की लकीरें देखता रहा पीयूष जैन का बड़ा बेटा प्रत्यूष

अपने कमरे में गुमसुम हाथ की लकीरें देखता रहा पीयूष जैन का बड़ा बेटा प्रत्यूष

नई दिल्ली। एक तरफ जीएसटी की विजिलेंस की टीम पीयूष जैन (Piyush Jain) के घर और कारोबारी ठिकानों पर सर्च ऑपरेशन चलाती रही, दूसरी तरफ टीम के साथ मौजूद उसके दोनों बेटे गुमसुम रहे। टीम जब और जहां सर्च करती दोनों बेटों को अपने साथ रखती। इस बीच अपने कमरे में हाथ की लकीरों को देखते हुए बड़े बेटे प्रत्यूष की तस्वीर यहां खूब वायरल हो रही है।

बता दे की अपने ही घर में विजिलेंस टीम के मेहमान बने दोनों भाई इस पूरे ऑपरेशन के दौरान पूरी तरह से खामोश रहे। टीम के पूछने पर ही कुछ बोलते। टीम से मंजूरी के बाद ही कमरे और टॉयलेट में जाते। इस दौरान सोमवार की रात पुश्तैनी मकान के पास ही स्थित दूसरे मकान में चंदन तेल की सैंपलिंग के दौरान बड़ा बेटा प्रत्यूष विजिलेंस टीम के साथ मौजूद रहा। वह एक कमरे के बेड पर बैठकर काफी फिक्रमंद दिखा। वह छत को निहारता रहा। कभी हाथ की लकीरों को देखता।

 

इत्र कारोबारी पीयूष जैन (Piyush Jain) के खिलाफ लगातार सेंट्रल जीएसटी की विंग कार्रवाई कर रही है इसलिए फिलहाल अभी उससे कोई पूछताछ नहीं होगी। कोर्ट खुलते ही पीयूष जैन की ओर से एक जनवरी को ही लोअर कोर्ट में जमानत अर्जी डाली जाएगी। लोअर कोर्ट से अर्जी खारिज होने पर तीन जनवरी को सेशन कोर्ट में जमानत अर्जी बचाव पक्ष डालेगा।

 699 total views,  2 views today

Spread the love