• December 29, 2021

इंस्टा पर पोस्ट करने पर युवक की कर दी हत्या, जानें पूरा मामला!

इंस्टा पर पोस्ट करने पर युवक की कर दी हत्या, जानें पूरा मामला!

इंटरनेट डेस्क। दिल्ली के उत्तम नगर इलाके से एक ऐसा मामला सामने आया है जहा एक इंस्टाग्राम पोस्ट करने पर एक शख्स की निर्मम हत्या कर दी गयी है कुछ नाबालिगों और इलाके के बदमाश ने मिलकर एक शख्स को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबित .मृतक का नाम शौकत था , जो कि 17 साल का था. बताया जा रहा की मृतक का कुसूर सिर्फ इतना था की मृतक ने शौकत ने सोहन लाल का एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और उस पर कुछ कमेंट लिखे हैं. जिसके बाद सभी आरोपियों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने शौकत का अपहरण कर लिया .जिसके बाद नाबालिग और इलाके के कुछ बदमाशों ने शौकत को एक फ्लैट पर ले जाकर चाकुओं से गोदकर बेहरहमी से हत्या कर दी. और वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए.

फिलहाल मामले का दोषी इलाके का सरगना सोहनलाल फिलहाल फरार बताया जा रहा है. इस पुरे मामले में सबसे हैरान करने वाली बात यह है की मृतक शौकत के पास कोई स्मार्टफोन भी नहीं था. वह अपने भाइयों और दोस्तों से फोन लेकर अक्सर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर रील बनाया करता था. 26-27 दिसंबर की रात में पुलिस को एक पीसीआर सुचना मिली कि सुप्रीम मॉडल स्कूल उत्तम नगर के पास एक शख्स बेहोश पड़ा है. दिल्ली पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे तो वहां शौकत नाम का एक शख्स लहूलुहान पड़ा हुआ था जिसे महिंदरू अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उसे डीडीयू हॉस्पिटल में रेफर कर दिया जीडी हॉस्पिटल पहुंचने के पहले ही शौकत की मौत हो चुकी थी.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबित मृतक शौकत के शरीर पर आइसक्रीम तोड़ने वाले नुकीले सूजे से कई वार किए गए थे. उसके जिस्म पर 8 से 10 शार्प इंजरी निशान पाए गए हैं. शौकत के परिजनों ने हत्या का आरोप इलाके के गैंगस्टर और क्रिमिनल सोहनलाल पर लगाया था. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो हत्या के आरोपी शामिल तीन नाबालिगों को गिरफ्त में लिया गया. हलाकि आरोपी सोहनलाल अभी भी फरार है. सोहनलाल पर आरोप है कि वह अक्सर इलाके में बदमाशी करता था. लोगों के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया करता था. यह भी बताया जा रहा है कि सोहनलाल पुलिस का मुखबिर भी रहा है फिलहाल . पुलिस सोहनलाल की तलाश कर रही है

 545 total views,  2 views today

Spread the love