• January 8, 2022

PM मोदी की सुरक्षा लापरवाही को लेकर गृह मंत्रालय की जांच से पंजाब के अधिकारियों में हड़कंप

PM मोदी की सुरक्षा लापरवाही को लेकर गृह मंत्रालय की जांच से पंजाब के अधिकारियों में हड़कंप

नई दिल्ली: गृह मंत्रालय (MHA) की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सिक्योरिटी में लापरवाही को लेकर हो रही जांच पर पंजाब पुलिस (Punjab Police) के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा (Security Of PM Narendra Modi) में तैनात अधिकारी एक-दूसरे को लापरवाही के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.

भटिंडा एसएसपी को आज देना होगा जवाब

कल (शुक्रवार को) ही गृह मंत्रालय ने पंजाब के भटिंडा के एसएसपी (SSP) को शो कॉज नोटिस जारी कर एक दिन में उन पर लापरवाही के लगे आरोपों पर जवाब मांगा था. SSP को आज जवाब देना होगा. गौरतलब है कि गृह मंत्रालय की 3 सदस्यीय उच्चस्तरीय टीम पंजाब पुलिस के कई और बड़े अधिकारियों को शो कॉज नोटिस जारी करने की तैयारी में है.

पंजाब पुलिस पर पीएम की सुरक्षा में चूक का आरोप

आपकी जानकारी के लिए बता दे की बीते 5 जनवरी को पंजाब के फिरोजपुर में एक फ्लाईओवर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का काफिला 15-20 मिनट तक रुका रहा था. जिसके बाद पंजाब पुलिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सुरक्षा में चूक के आरोप लगे थे. हालांकि पंजाब पुलिस का कहना है कि प्रदर्शनकारी अचानक मौके पर पहुंच गए थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सुरक्षा के लिए अतिरिक्त फोर्स तैनात की गई थी.जान लें कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक के मामले पर कल (शुक्रवार को) सुप्रीम कोर्ट में भी सुनवाई हुई थी. सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि ये मामला Rarest Of The Rare है. दोबारा ऐसी हरकत नहीं होनी चाहिए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का काफिला रुकना गलता था. प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर हम गंभीर हैं.

 419 total views,  2 views today

Spread the love