• June 14, 2022

ईडी दफ्तर पहुंचे राहुल गांधी, कांग्रेस समर्थकों का भारी हंगामा

ईडी दफ्तर पहुंचे राहुल गांधी, कांग्रेस समर्थकों का भारी हंगामा

नई दिल्ली। नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) से आज लगातार दूसरे दिन भी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ होगी। राहुल गांधी(Rahul Gandhi)से सोमवार को करीब 10 घंटे की पूछताछ हुई। वह रात 11.10 बजे ईडी दफ्तर से घर के लिए रवाना हुए। इस दौरान ईडी दफ्तर के बाहर कांग्रेसियों की भीड़ लगी रही। सोमवार को राहुल से पहले सुबह पहले राउंड में तीन घंटे तक ईडी ने सवाल पूछे। इसके बाद लंच ब्रेक के दौरान राहुल सोनिया गांधी से मिलने अस्पताल पहुंचे। यहां से एक फिर वे ईडी दफ्तर पहुंचे, जहां उनसे दूसरे दौर की पूछताछ हुई।

कांग्रेस नेता पी चिदंबरम (Congress leader P Chidambaram) ने कहा कि हम कानून के गलत इस्तेमाल का विरोध कर रहे है, अगर ED कानून का पालन करता है, तो हमें कोई समस्या नहीं है लेकिन ED कानून का पालन नहीं कर रही है। हम पूछ रहे हैं कि निर्धारित अपराध क्या है? इसका कोई जवाब नहीं है।कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Congress leader Adhir Ranjan Chowdhury) ने कहा कि भाजपा पार्टी कांग्रेस के खिलाफ ऐसा बर्ताव कर रही है कि लग रहा है हम आतंकवादी हैं। भाजपा की तानाशाही चरम सीमा पर पहुंच चुकी है।

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने कहा कि भाजपा पार्टी कांग्रेस के खिलाफ ऐसा बर्ताव कर रही है कि लग रहा है हम आतंकवादी हैं। भाजपा की तानाशाही चरम सीमा पर पहुंच चुकी है।

 424 total views,  2 views today

Spread the love