• September 19, 2022

Road Safety World Series 2022: सचिन ने ट्रेनिंग सेशन में लगाया शानदार शाॅट, देखें VIDEO

Road Safety World Series 2022: सचिन ने ट्रेनिंग सेशन में लगाया शानदार शाॅट, देखें VIDEO

स्पोर्ट्स डेस्क। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series 2022) का 12वां मुकाबला आज यानी के सोमवार को इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में इंडिया लीजेंड्स और न्यूजीलैंड्स लीजेंड्स (India Legends vs New Zealand Legends) के बीच खेला जाना है। इस मुकाबले से पहले इंडिया लीजेंड्स (India Legends) के कप्तान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ट्रेनिंग सेशन में जमकर बैटिंग प्रैक्टिस की। दिग्गज क्रिकेटर को नेट्स में कुछ अच्छे शॉट की प्रैक्टिस करते हुए देखा जा सकता है। बल्लेबाजी अभ्यास के दौरान उन्होंने एक खास तरह के शॉट लाॅफ्टेड शॉट का भी खूब अभ्यास किया।


बता दे की सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के 100MB ऐप के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने ट्रेनिंग सेशन का एक VIDEO पोस्ट किया और इसके साथ कैप्शन में लिखा, “दैट लॉफ्टेड शॉट। सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को नेट्स में लॉफ्टेड शॉट खेलते हुए देखें।

इस वीडियो को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस भी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के इस शॉट की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्लास इज परमानेंट’। सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने इससे पहले, दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स (South Africa Legends) के खिलाफ सीजन के पहले मैच में भी मखाया एंटिनी के ओवर में लॉन्ग ऑन की तरफ एक लॉफ्टेड शॉट खेला था जिस पर उन्हें चार रन मिले थे। सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) द्वारा खेला गया यह शॉट दर्शकों को पुराने समय में ले गया था और पूरा स्टेडियम इस शॉट की तारीफ में शोर मचाने लगा।

 320 total views,  2 views today

Spread the love