• July 13, 2022

रोहित शर्मा ने ऐसा जड़ा छक्का, स्टैंड में बैठी बच्ची को लगी बॉल, मैच के बाद ऐसे हिटमैन ने जीता दिल

रोहित शर्मा ने ऐसा जड़ा छक्का, स्टैंड में बैठी बच्ची को लगी बॉल, मैच के बाद ऐसे हिटमैन ने जीता दिल

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के कप्तान और ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बल्ले ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में जमकर आग उगली। इसी दौरान रोहित शर्मा के एक छक्के से एक 6 साल की बच्ची चोटिल हो गई थी। रोहित शर्मा के एक पुल शॉट पर गेंद तेजी से स्टैंड्स की तरफ गई, जहां एक पिता अपनी बेटी के साथ मैच देख रहा था और गेंद उस बच्ची की पीठ पर जाकर लगी थी। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को उसी के घर में करारी शिकस्त दी है. तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला मंगलवार को ओवल में खेला गया, जिसमें टीम इंडिया ने 10 विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.


मैच में हिटमैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) शानदार फॉर्म में नजर आए. उन्होंने लंबे हिट लगाए और नाबाद 76 रनों की पारी खेली. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपनी पारी में 5 लंबे छक्के लगाए. इसी दौरान उन्होंने एक ऐसा छक्का जड़ा, जिससे स्टैंड में बैठी एक छोटी बच्ची चोटिल हो गई. वह बॉल उस बच्ची को जाकर लगी.यह वाकया भारतीय पारी दौरान 5वें ओवर में हुआ. तेज गेंदबाज डेविड विली (David Willey) ने अपने ओवर की तीसरी बॉल काफी शॉर्ट डाली थी, जिस पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने हुक शॉट मारते हुए बॉल को लेग साइड में छक्के के लिए भेज दिया. यह बॉल स्टैंड में बैठी एक बच्ची को जाकर लगी. बॉल लगने के बाद बच्ची को आसपास के लोग संभालते हैं. बच्ची के साथ शायद उसके पिता थे, जिन्होंने उसे तुरंत गले लगाया.

सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के सिक्स और बच्ची को चोट लगने का वीडियो वायरल हो रहा है. इसके अलावा कुछ और भी पोस्ट वायरल हो रही हैं, जिसमें दावा किया गया कि बच्ची का नाम मीरा साल्वी है, जिसकी उम्र महज 6 साल है. उसी को बॉल लगी थी, लेकिन अब वह ठीक है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची को बॉल लगने के बाद मेडिकल स्टाफ भी उसकी तरफ ट्रिटमेंट के लिए दौड़ा था.

 474 total views,  2 views today

Spread the love