• July 13, 2022

PM मोदी के सामने लिखा हुआ भाषण पढ़ने में अटके तेजस्वी यादव, वायरल वीडियो पर लोगों ने यूं ली चुटकी

PM मोदी के सामने लिखा हुआ भाषण पढ़ने में अटके तेजस्वी यादव, वायरल वीडियो पर लोगों ने यूं ली चुटकी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) मंगलवार को एक दिन के दौरे पर पटना आए थे. वो यहां बिहार विधानसभा भवन के शताब्दी वर्ष समापन समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। प्रधानमंत्री ने बिहार विधानसभा परिसर में एक स्मारक स्तंभ का अनावरण किया, कल्पतरु का वृक्ष लगाया. देश की आजादी के 75 वर्षों में पहली बार कोई प्रधानमंत्री बिहार विधानसभा के कार्यक्रम में पहुंचा था। जहां नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पढ़कर भाषण देते हुए कई बार अटकते दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर उनके वीडियो को शेयर करते हुए लोग चुटकी लेते नजर आ रहे हैं। बीजेपी नेताओं ने भी तेजस्वी पर कटाक्ष किया।

यहां अटके तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) : नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि,’ हमारी मांग है कि जननायक कर्पूरी ठाकुर जी को भारत रत्न देकर इस शताब्दी..।’ इतना बोलने में तेजस्वी यादव कई बार अटके। इस भाषण के दौरान तेजस्वी यादव के चेहरे पर तनाव साफ दिखाई दे रहा था। वह लिखे हुए शब्दों को भी पढ़ने में कई बार रुक रहे थे। बता दें कि उन्होंने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न से सम्मानित करने की मांग की।

BJP नेताओं ने कसा तंज : बीजेपी नेता अजय शेरावत (Ajay Sherawat) ने तेजस्वी यादव पर कटाक्ष कर कहा कि ऐसे कैसे नेता बनेगा रे भाई। बिहार के बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) लिखा हुआ भाषण नहीं पढ़ सके। बिहार के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। उनको पढ़ाई करने की जरूरत है। जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि आज साबित हो गया कि उनकी राजनीति अनुकंपा के आधार पर है। उनकी खूबी यही है कि वह लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के पुत्र हैं और उनकी विरासत संभालने की कोशिश कर रहे हैं।

 401 total views,  2 views today

Spread the love