• August 3, 2022

रोहित शर्मा को इस तरह देख फैन्स बोले- कप्तान हो तो ऐसा

रोहित शर्मा को इस तरह देख फैन्स बोले- कप्तान हो तो ऐसा

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रही है। इस फोटो में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) तिरंगा लिए बच्चों और फैन्स के साथ नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा की इस फोटो ने फैन्स का दिल खुश कर दिया है और फैन्स बोल रहे हैं कि कप्तान हो तो ऐसा! दरअसल तीसरे मैच के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जब सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के साथ पारी का आगाज करने उतरे थे, तो चोटिल होकर उन्हें मैदान से बीच में ही लौटना पड़ा था। पांच गेंद पर 11 रन बनाकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) रिटायर्ड हर्ट हो गए थे, लेकिन मैच के बाद वह मैदान पर फिर उतरे। टीम इंडिया की जीत के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में भी हिस्सा लिया।

 

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस दौरान अपनी चोट पर अपडेट देते हुए कहा, ‘अभी फिलहाल सही लग रहा है। अगले मैच से पहले हमारे पास कुछ दिन हैं, उम्मीद करता हूं तब तक चोट सही हो जाएगी। 5 मैचों की सीरीज के तीन मैच के बाद टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से आगे है। 2 अगस्त को खेले गए तीसरे मैच में टीम इंडिया ने सात विकेट से शानदार जीत दर्ज की।

 

सीरीज के आखिरी दो मैच क्रम से 6 और 7 अगस्त को खेले जाने हैं। अभी तक मैच कैरेबियाई धरती पर खेले गए हैं, लेकिन सीरीज के आखिरी दो मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले जाने हैं। वेस्टइंडीज ने तीसरे मैच में पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 164 रन बनाए थे, जवाब में टीम इंडिया ने 19 ओवर में ही तीन विकेट गंवाकर 165 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

 345 total views,  2 views today

Spread the love