• December 22, 2021

पत्नी सहित तीन बच्चो को मारकर की आत्महत्या

पत्नी सहित तीन बच्चो को मारकर की आत्महत्या

इंटरनेट डेस्क। हरियाणा के हिसार में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहा एक शख्स ने अपनी पत्नी सहित तीन बच्चों को मौत क्र घाट उतार दिया और खुद ने भी आत्महत्या कर ली. सुचना मिलने पर पुलिस मोके पर पहुंच गयी जहा जांच में सामने आया कि आत्महत्या करने वाला रमेश मोक्ष प्राप्त करना चाहता, इस वजह से उसने यह खौफनाक कदम उठाया है. इस घटना के बाद गांव में भूचाल ही आ गया और गांव के लोग रमेश के घर के आसपास लोगो की भीड़ जमा हो गयी. आपको बता दे की नंगथला गांव के रहने वाले रमेश ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों की हत्या करके खुद आत्महत्या कर ली. पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवाया गया है.

अग्रोहा पुलिस को सूचना मिली एक शव बरवाला रोड पर गंभीर अवस्था में पड़ा है. पुलिस ने जाकर देखा तो उसके शरीर पर चोट के निशना थे. अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत हुई है. मृतक की पहचान नगंथला के रमेश के तौर पर की गई. इसके बाद लोग रमेश के घर पर पहुंचे. वहां ग्रामीणों देखा कि रमेश की पत्नी और उसके तीन बच्चों की लाश संदिग्ध अवस्था में पड़ी थी. पुलिस के अनुसार, चारों के सिर पर कुदाल से वार किए गए थे. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अग्रोहा अस्पताल पहुंचाया. मृतकों में सुनीता, 15 और 13 साल की उम्र की दो बेटियां और 10 साल का एक बेटा शामिल है.

 

पुलिस ने रमेश की डायरी बरामद की जिसमे ,डायरी में लिखा था की ‘यह दुनिया रहने लायक नहीं है, और अब मैं इस दुनिया में नहीं रहना चाहता हूं लेकिन सोचता हूं कि मेरी मौत के बाद मेरे का क्या होगा, इसलिए मैंने रात को खीर बनाई, उसमें नशीला पदार्थ डाल दिया और यह खीर पत्नी सहित बच्चों को खिला दी. पुलिस और सूत्रोंसे मिली जानकारी के अनुसार :-, रमेश ने रात को कुदाल मारकर पत्नी व तीनों बच्चों की हत्या कर दी और बाद में उसने बिजली के तार से करंट लगाकर आत्महत्या की कोशिश की, लेकिन करंट नही लगा. उसके बाद उसने बरवाला रोड पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर आत्महत्या कर ली . मृतक की अग्रोहा में दुकान है, जिस पर वह पेंटर का काम करता था.

 646 total views,  4 views today

Spread the love