• December 21, 2021

डांस टीचर ने गुरु की गरिमा को किया दाग दाग

डांस टीचर ने गुरु की गरिमा को किया दाग दाग

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के कानपुर में में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने गुरु की गरिमा को दाग दाग कर दिया है एक डांस टीचर को गिरफ्तार किया गया है, जो बच्चियों को डांस सिखाने आड़ में यौन शोषण कर रहा था. इतना ही नहीं वह एक बच्ची के यौन शोषण का अश्लील वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल भी कर रहा था डरा धमका रहा था . जिसके डर से बच्ची अपनी मां के बैंक अकाउंट से उसको रकम ट्रांसफर कर रही थी.अचानक बैंक अकाउंट से पैसा गायब होने की शिकायत मां ने पुलिस में दर्ज कराई जिसके . इसकी जांच क्राइम ब्रांच की साइबर सेल ने की तो पूरा मामला सामने आ गया . गोविन्द नगर पुलिस ने आरोपी डांस टीचर आर्यन सोनी उर्फ़ हिमांशु सोनी को बच्ची को ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

आपको बता दे की पुलिस की जांच के दौरान पता चला कि आरोपी आर्यन सोनी, अर्बन डांस एकेडमी के नाम से दबौली में चार साल से डांस क्लासेज चला रहा था. उसने डांस दिखने की आड़ में तीन मासूम बच्चियों का भी यौन शोषण किया. उसने बच्चियों का अश्लील वीडियो भी बना लिया था. जिससे की वो बच्ची को ब्लेकमैल कर रहा था और पैसे ऐठ रहा था ये सारे वीडियो पुलिस को आरोपी आर्यन सोनी के मोबाइल में बरामद हुए है.

फिलहाल पुलिस ने आरोपी आर्यन को चुपचाप गिरफ्तार करके जले भेज दिया है. पुलिस ने इतने शातिर आरोपी को इतने गुपचुप तरीके से जेल क्यों भेज दिया इस पर गोविन्द नगर पुलिस ने बताया की बच्चियों के मां-बाप अपनी पहचान छिपाना चाहते थे, आरोपी के खिलाफ 376, 377, 389 के साथ पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है

 647 total views,  2 views today

Spread the love