• September 16, 2022

सुनील दर्शन का सनी देओल पर धोखा देने का आरोप, कहा….

सुनील दर्शन का सनी देओल पर धोखा देने का आरोप, कहा….

इंटरेनट डेस्क। बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) पर प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने बड़ा आरोप लगाया है. सुनील ने अपने रीसेंट इंटरव्यू में सनी देओल (Sunny Deol) संग अपने खराब हुए रिश्ते के बारे में बात की. उन्होंने आरोप लगाया कि सनी देओल (Sunny Deol) ने उनके साथ चीटिंग की है. उन्होंने एक फिल्म के लिए भारी भरकम फीस लेने के बाद उस फिल्म को नहीं किया. आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए सुनील दर्शन (Sunil Darshan) ने बताया कि उन्हें अपनी फिल्म को बिना प्रॉपर एंडिंग के रिलीज करना पड़ा था. क्योंकि सनी देओल (Sunny Deol) बीच में ही लंदन चले गए थे और वापस नहीं आए. उन्होंने यह भी कहा, ‘सनी ने मुझे फोर्स किया था कि मैं उनसे वादा करूं कि मैं उनके करियर के अगले पड़ाव में उनकी मदद करूंगा. इसमें मैंने अपना पूरा एक साल दिया.

उन्होंने मुझसे वादा किया था कि वह मेरी दूसरी फिल्म में काम करेंगे. उन्होंने यह फिल्म साइन की थी और इसके लिए पैसों के लेन देन की बात हो चुकी थी. सुनील दर्शन (Sunil Darshan) ने आगे बताया कि जब सनी देओल भारत वापस आए तो उन्हें लगा था कि एक्टर काम पर वापस आएंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. सुनील के मुताबिक, सनी ने उनकी फिल्म में यह कहकर काम करने से मना कर दिया था कि फिल्म के विषय पर काम किए जाने की जरूरत है. इसके बाद सुनील दर्शन को लगा कि सनी देओल के इरादे संदिग्ध थे.

 

रिपोर्ट्स की मानें तो जिस फिल्म की बात सुनील दर्शन (Sunil Darshan) कर रहे हैं, वो ‘जानवर’ थी. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) को रिप्लेस किया था. ये फिल्म अक्षय के करियर में गेम चेंजर साबित हुई थी. सनी देओल (Sunny Deol) और सुनील दर्शन ने साथ में ‘अजय’, ‘लूटेरे’ और ‘इंतकाम’ जैसी फिल्मों में काम किया हुआ है. सनी देओल (Sunny Deol) जल्द ही फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन आर बाल्की ने किया है. इस फिल्म में उनके साथ दुलकर सलमान और पूजा भट्ट नजर आएंगे. इसके अलावा सनी देओल के पास फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) भी है. इसमें वह एक बार फिर अमीषा पटेल संग दिखेंगे.

 402 total views,  2 views today

Spread the love