• August 12, 2022

बुमराह के T20 WC में भी खेलने पर सस्पेंस, जानें लेटेस्ट हेल्थ अपडेट

बुमराह के T20 WC में भी खेलने पर सस्पेंस, जानें लेटेस्ट हेल्थ अपडेट

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की चोट के बाद टीम इंडिया को पहले ही एक बड़ा झटका उनके एशिया कप से बाहर होने के तौर पर लग चुका है. लेकिन, ये झटका अभी और गहरा सकता है. क्योंकि, भारतीय तेज गेंदबाज की चोट गंभीर हो चली है, जिसके बाद उनके अब T20 वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर भी सस्पेंस खड़ा हो गया है.

बता दे की एशिया कप में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और हर्षल पटेल (Harshal Patel) चोट की वजह से एशिया कप से बाहर हैं। ऐसे में UAE में होने वाली टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम में 3 तेज गेंदबाजों भुवनेश्वर कुमार, युवा अर्शदीप सिंह और आवेश खान हैं।

 

BCCI के सूत्रों ने insidesport.in को बताया, ” जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की चोट चिंताजनक है. वो फिलहाल रिहैब और जरूरी मेडिकल सलाह ले रहे हैं. समस्या ये है कि उन्हें कोई नई इंजरी नहीं है. बल्कि ये उनकी पुरानी चोट है, जो फिर से उबरी है. और वही चिंता वाली बात है. T20 वर्ल्ड कप में अब बस 2 महीने का वक्त बचा है. हम लगातार उनके हालात पर निगाहें जमाए हैं. वो हमारे बेस्ट बॉलर हैं और उन्हें सावधानी से ट्रीट किया जाएगा.

 416 total views,  2 views today

Spread the love