• June 23, 2022

टीम इंडिया के खिलाफ खेलेंगे बुमराह सहित ये 4 भारतीय खिलाड़ी

टीम इंडिया के खिलाफ खेलेंगे बुमराह सहित ये 4 भारतीय खिलाड़ी

स्पोर्ट्स डेस्क। इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच खेलने इंग्लैंड (India vs Englnad) पहुंची टीम इंडिया अपनी तैयारियों को पुख्ता करने के लिए आज से लेस्टरशर काउंटी क्लब के खिलाफ चार दिवसीय प्रैक्टिस मैच (India vs Leicestershire) खेलेगी। केएल राहुल (KL Rahul) चोटिल होने के वजह से इस दौरे पर नहीं जा सके हैं, जिसके बाद यह तय है कि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ शुभमन गिल (Shubman Gill) ही पारी का आगाज करेंगे। मैच का लाइव प्रसारण लेस्टरशर काउंटी क्रिकेट क्लब (Leicestershire County Cricket Club) के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर दोपहर 3 बजे से होगी।

ये चार खिलाड़ी खेलेंगे खिलाफ

टीम दो विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और केएस भरत (KS Bharat) के साथ इंग्लैंड पहुंची है और सभी की निगाहें ऋषभ पंत पर होंगी, जो पिछले कुछ समय से अच्छी लय में नहीं हैं। लेस्टरशर की टीम में चार भारतीय खिलाड़ी खेलेंगे, जिससे सभी को पर्याप्त मैच अभ्यास करने का मौका मिलेगा। चेतेश्वपर पुजारा, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और प्रसिद्ध कृष्णा अपनी ही टीम के खिलाफ लोहा लेंगे। टीमों की तरफ से 13-13 खिलाड़ी खेलेंगे।

पुजारा करेंगे वापसी

टेस्ट टीम से बाहर होने के बाद काउंट क्रिकेट खेलकर अपनी लय हासिल करने वाले चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) पर भी कोच की नजर होगी। चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने इस सीजन काउंटी क्रिकेट में जमकर रन बनाए हैं और आगामी टेस्ट में उनकी अहमियत को देखते हुए कोच चाहेंगे कि वह अपनी लय कामय रखें। इनके अलावा विराट कोहली, हनुमान विहारी भी पिच पर थोड़ा वक्त गुजारना चाहेंगे।

 467 total views,  2 views today

Spread the love