• December 4, 2021

यह एक सलाह जिसने बदल दिया Mayank Agrawal का गेम, जड़ डाला शतक

यह एक सलाह जिसने बदल दिया Mayank Agrawal का गेम, जड़ डाला शतक

India vs New Zealand 2nd Test -मुंबई टेस्ट के पहले दिन शुक्रवार को ओपनर मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) का जलवा देखने को मिला. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केएल राहुल (KL Rahul) की अनुपस्थिति में मिले मौके को भुनाते हुए मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) ने टेस्ट करियर का चौथा शतक जड़ दिया. पहले दिन की खेल समाप्ति के बाद मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) 120 रन बनाकर नाबाद लौटे। कानपुर टेस्ट में खराब प्रदर्शन के बाद मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) को लेकर सवाल उठाए जा रहे थे. लेकिन इस ओपनर ने शानदार पारी खेलकर आलोचकों को भी मुंहतोड़ जवाब दिया है. मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) की इस शानदार पारी के पीछे दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर का भी अहम रोल रहा है.

गावस्कर ने मुकाबले की शुरुआत से पहले कमेंट्री सत्र के दौरान मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) को अपनी बैक-लिफ्ट (बल्ला पकड़ने की स्थिति) को कम करने की सलाह दी थी, जो इस ओपनर के काम आई। मयंक ने आगे बताया, ‘एजाज पर आक्रमण करना प्लान का हिस्सा था क्योंकि मैंने सोचा कि वह आज बहुत अच्छी तरह से गेंदबाजी कर रहे थे. वह एक ही स्पॉट में गेंदबाजी कर रहे थे और दबाव डाल रहे थे. ऐसे में जो गेंद हमारे पाले में गिरी, उसे योजना के अनुसार मैंने अटैक किया. जो भी गेंद लेंथ में थोड़ी छोटी रही उस बॉल पर मैंने निश्चित रूप से प्रहार किया।

अपने शतक की बात करते हुए मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) ने कहा, ‘इस पारी में मेरे धैर्य और दृढ़ संकल्प की परीक्षा थी. मैं बस अपने प्लान पर अडिग रहा. मुझे पता है कि मैं कभी-कभी अच्छा नहीं दिखता था, लेकिन यह मायने नहीं रखता है जब आप अपना काम पूरा करते हो मुंबई टेस्ट के पहले दिन शुक्रवार को ओपनर मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) का जलवा देखने को मिला.

 573 total views,  2 views today

Spread the love