• December 10, 2021

विक्की कौशल के भाई सनी ने भाभी कटरीना कैफ का पंजाबी स्टाइल में किया स्वागत

विक्की कौशल के भाई सनी ने भाभी कटरीना कैफ का पंजाबी स्टाइल में किया स्वागत

मुंबई। कटरीना कैफ (Katrina Kaif) मिसेज विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बन चुकी हैं। सोशल मीडिया इस नई जोड़ी की तस्वीरें छाई हैं। फिल्म इंडस्ट्री से लेकर परिवार के लोगों तक सभी दोनों के बधाई दे रहे हैं। इस बीच विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के भाई सनी कौशल ने अपनी भाभी के लिए इंस्टाग्राम प्यारा सा मेसेज किया है। सनी ने कटरीना का पंजाबी स्टाइल में स्वागत किया है। साथ ही दोनों को जिंदगीभर खुश रहने की शुभकामना दी है। सनी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के छोटे भाई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह शरवरी वाघ के साथ रिलेशनशिप में हैं। खबरें हैं कि शादी में दोनों को चिढ़ाया भी गया कि अगला नंबर उनका ही है।

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) कौशल परिवार की बहू बन गई हैं। उनके देवर सनी कौशल (Sunny Kaushal) ने पंजाबी स्टाइल में अपनी भाभी का स्वागत किया। सनी कौशल (Sunny Kaushal) ने इंस्टाग्राम पर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फेरों के वक्त की तस्वीर पोस्ट की है। साथ में लिखा है, आज दिल में एक और की जगह बन गई… परजाई जी परिवार में स्वागत है। सिर्फ ढेर सारा प्यार और इस खूबसूरत कपल को जिंदगी भर की खुशियां।

 

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के छोटे भाई सनी भी फिल्म ऐक्टर हैं। उन्होंने सीए की पढ़ाई कर रहे थे लेकिन ऐक्टिंग के लिए इसे छोड़ दिया। सनी माई फ्रेंड पिंटो और गुंडे जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं। उनकी रीसेंट रिलीह है शिद्दत। सनी और शरवरी वाघ के रिलेशनशिप के चर्चे हैं। शरवरी बंटी और बबली 2 में सोनिया के रोल में नजर आई हैं।

 916 total views,  2 views today

Spread the love