• December 4, 2023

विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ ने झेला रणबीर का तूफान, वीकेंड में सॉलिड कमाई, मंडे तय करेगा भविष्य

विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ ने झेला रणबीर का तूफान, वीकेंड में सॉलिड कमाई, मंडे तय करेगा भविष्य

इंटरनेट डेस्क। विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ के लिए बॉक्स ऑफिस की राह बिल्कुल भी आसान नहीं रही. शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हुई इस फिल्म की टक्कर सीधा रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ से रही. ‘एनिमल’ बड़े बजट की पॉपुलर मसाला भरी फिल्म है, जिसमें रणबीर का एक्शन अवतार देखने के लिए जनता बहुत एक्साइटेड थी. पहले ही दिन से फिल्म ने धमाकेदार कमाई करनी शुरू की और बॉक्स ऑफिस पर कब्जा सा कर लिया. ऐसे में लगा कि ‘सैम बहादुर’ के लिए बॉक्स ऑफिस पर सर्वाइव करना मुश्किल हो जाएगा. लेकिन विक्की कौशल की फिल्म को अपने हिस्से के दर्शक खूब मिले. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक शुरुआत की और शनिवार को कलेक्शन में जंप भी मिला. ट्रेड रिपोर्ट्स बताती हैं कि रविवार को भी ‘सैम बहादुर’ ने दमदार कमाई की है और वीकेंड में एक अच्छा टोटल जुटाया है.

‘सैम बहादुर’ का संडे कलेक्शन

पहले दिन 6.25 करोड़ की ओपनिंग के बाद, शनिवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जंप लिया था और 9 करोड़ रुपये कमाए. पॉजिटिव रिव्यू और जनता से मिल रही सॉलिड तारीफ ने ‘सैम बहादुर’ के लिए दर्शकों को खींचना शुरू कर दिया है. इसी का असर है कि रविवार को फिल्म की कमाई एक बार फिर से बढ़ी है. सैकनिल्क का अनुमान कहता है कि ‘सैम बहादुर’ ने तीसरे दिन 10 करोड़ रुपये से ज्यादा कलेक्शन किया है. यानी 3 दिन में फिल्म ने 25 करोड़ रुपये कमाए हैं. ‘सैम बहादुर’ का रिपोर्टेड बजट 50 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इस हिसाब से फिल्म का वीकेंड कलेक्शन सॉलिड है और पहले हफ्ते का कलेक्शन इसे बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के करीब ले जाएगा. ये सारा खेल सोमवार पर डिपेंड करेगा.

अगर ‘सैम बहादुर’ मंडे टेस्ट में पास हो जाती है, तो अगले 4 दिनों में ये अपनी जगह डटी रहेगी. ‘एनिमल’ की बॉक्स ऑफिस सुनामी के बीच ‘सैम बहादुर’ जिस तरह डटी हुई है, वो फिल्म के लिए बड़ी बात है और अगर इसके कलेक्शन की रफ्तार ठीकठाक बनी रही तो ये हिट भी हो सकती है. फिल्म को सॉलिड रिव्यू मिले हैं और विक्की कौशल ने एक बार फिर अपने काम से क्रिटिक्स को खूब इम्प्रेस किया है. फिल्म देखकर लौट रहे लोग भी लगातार इसे सपोर्ट कर रहे हैं और वर्ड ऑफ माउथ बहुत पॉजिटिव बना हुआ है

 99 total views,  4 views today

Spread the love