• August 13, 2022

VIDEO: इंग्लैंड में चेतेश्वर पुजारा ने बल्ले से मचाई तबाही, महज इतनी गेंदों में ठोका शतक

VIDEO: इंग्लैंड में चेतेश्वर पुजारा ने बल्ले से मचाई तबाही, महज इतनी गेंदों में ठोका शतक

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टेस्ट टीम के खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) इन दिनों इंग्लैंड में हैं और ससेक्स टीम के लिए खेल रहे हैं. पहले काउंटी टीम में दमदार प्रदर्शन करने के बाद अब रॉयल लंदन वनडे कप में भी चेतेश्वर चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) का दम देखने को मिला है. यहां चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने अपनी टीम के लिए धुआंधार सेंचुरी जड़ दी है, हालांकि वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए. शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में ससेक्स टीम के कप्तान चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने वॉरविकशायर के खिलाफ सिर्फ 79 बॉल में 107 रनों की पारी खेली. इसमें उनके नाम 7 चौके और 2 छक्के शामिल थे, चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) का स्ट्राइक रेट 135.44 का रहा.


चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) अक्सर अपनी तकनीक और टेस्ट में संयम से भरी पारी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन यहां उन्होंने कमाल कर दिया और अपनी ताबड़तोड़ पारी से हर किसी को हैरान किया. पारी के 47वें ओवर में चेतेश्वर पुजारा ने कुल 22 रन लूट लिए. इस ओवर में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने 4, 2, 4, 2, 6, 4 रन ठोक डाले. हालांकि, चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की यह पारी भी उनकी टीम को जीत नहीं दिला पाई. चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) 49वें ओवर में आउट हो गए, तब टीम को जीत के लिए 20 रनों की जरूरत थी. लेकिन ससेक्स जीत से 4 रन दूर रह गई.

 

वॉरविकशायर ने पहले बैटिंग करते हुए 310 का स्कोर बनाया था, उनकी ओर से भी एक शतक जड़ा गया था. रॉब येट्स ने 114 रनों की पारी खेली थी, जवाब में ससेक्स की टीम 306 रन बना पाई. लेकिन चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की कप्तानी पारी ने हर किसी का दिल जीत लिया.

 381 total views,  2 views today

Spread the love