• December 23, 2021

Virat vs BCCI : कोहली को इस PAK कप्तान का मिला साथ, कहा…

स्पोर्ट्स डेस्क। स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) को ODI टीम की कप्तानी से हटाए जाने के बाद उठे विवाद में सभी बड़े खिलाड़ियों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद आफरीदी (Shahid Afridi) ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है. आफरीदी ने विराट कोहली (Virat Kohli) का पक्ष लेते हुए कहा कि बोर्ड को इस मामले को और बेहतर तरीके से संभालना चाहिए था. विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान BCCI अध्यक्ष के बयान को खारिज कर दिया था.

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को ODI टीम की कप्तानी से हटाने के बाद एक बयान जारी कर कहा था कि बोर्ड और सेलेक्टर्स ने उन्हें टी20 टीम की कमान न छोड़ने का अनुरोध किया था, लेकिन वह इस बात को नहीं माने थे. इसके बाद पिछले हफ्ते प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली ने सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) का इस बात को सिरे से खारिज कर दिया था. टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद यह विवाद और गहरा गया है.

बता दे की शाहिद आफरीदी (Shahid Afridi) ने पाकिस्तान के एक चैनल को दिए इंटरव्यू में इस मामले को लेकर कहा है कि इस मामले को बोर्ड और बेहतर तरीके से हैंडल कर सकता था. शाहिद आफरीदी (Shahid Afridi) ने कहा, ‘किसी भी क्रिकेट बोर्ड का रोल एक पिता के समान होता है, बोर्ड और सेलेक्टर्स जो भी भविष्य के लिए फैसला लेते हैं वो उस प्लेयर तक जरूर बताया जाता है… जब आप मीडिया के द्वारा यह सब बातें करते हैं तब वो एक विवाद की स्थिति में आता है’.

 586 total views,  2 views today

Spread the love